Japanese Man Dog Transformation: कुत्ते के जैसा दिखने के लिए जापान के इस आदमी ने खर्चकर डाले 12 लाख रुपए, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Japanese Man Dog Transformation: दुनिया आश्चर्य और हैरतअंगेज चीजों से भरी हुई है. इसके अंदर प्राकृतिक रहस्यों के साथ-साथ मानव जनित भी कई ऐसे राज और आश्चर्यजनक चीजें हैं, जो आपके होश उड़ने के लिए काफी है. ऐसा ही एक हैरतअंगेज वाकया जापान का इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

ऐसे कई उदाहरण हैं जहां लोगों ने एक सेलिब्रिटी या यहां तक ​​कि एक बार्बी डॉल की तरह दिखने के लिए लाखों डॉलर खर्च किए,लेकिन जापान में टोको नाम के एक आदमी ने हाल ही में अपने सबसे अजीब सपनों में से एक को पूरा किया. उनका आजीवन सपना एक जानवर की तरह दिखना चाहता था. हां, आपने उसे सही पढ़ा है! उसने कुत्ते की तरह दिखने के लिए 12 लाख रुपये (जो कि 2 मिलियन येन है) खर्च किए. टोको ने एक कोली की वास्तविक पोशाक बनाने के लिए पेशेवर एजेंसी को 2 मिलियन येन (12 लाख रुपये) का भुगतान किया। कॉस्ट्यूम बनाने में कंपनी को 40 दिन लगे. (Japanese Man Dog Transformation)

Read More: Mirzapur Season 3 Update: जल्द ही आने वाला है मिर्जापुर का 3 सीजन, कहानी में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट मुन्ना भैया की होगी वापसी

जब ट्विटर यूजर @toco_eevee ने नए अवतार में उनकी तस्वीरें शेयर कीं तो इंटरनेट यूजर्स हैरान रह गए. टोको का कुत्ते की एक नस्ल ‘कोली’ में परिवर्तन करने का काम ज़ेपेट नामक प्रसिद्ध पेशेवर एजेंसी ने किया है.

Japanese Man Dog Transformation: स्थानीय जापानी समाचार आउटलेट news.mynavi से बात करते हुए, आदमी ने कहा कि लंबे बालों वाले कुत्ते कभी-कभी मानव आकृति को गुमराह कर सकते हैं. इसलिए, उन्होंने कोली का फैसला किया क्योंकि यह कुत्ते की उनकी पसंदीदा नस्ल भी थी.
टोको ने आगे बताया, चार पैरों वाले जानवर हमेशा से मेरे खास रहे हैं और इसमें में भी विशेष तौर जो क्यूट होते हैं. ऐसे में मैंने सोचा कि एक बड़े आकर वाला जानवर मेरे जैसा ही दिखेगा और इसलिए मैंने कुत्ते का यह कस्टूमए बनवाया.

Zeppet ने बनाया है इस कस्टूमए को
जापान की Zeppet एजेंसी ने इस कस्टूमए को बनाने का काम किया है, जो एकदम वास्तविक कुत्ते जैसे दिखता है. साथ ही इसको बनाने में कुल 40 दिनों का समय लगा है.

Read More: Mission Impossible 7 Leak: मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन का पूरा ट्रेलर हुआ ऑनलाइन लीक, 2023 में रिलीज होगी फिल्म

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top