Fire in Delhi’s Safdarjung: दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में लगी आग, नहीं हुई कोई हानि

Fire in Delhi’s Safdarjung: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के एक इन्वर्टर में शुक्रवार को आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।
दमकल विभाग के अधिकारी ने कहा कि उन्हें दक्षिण दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल की दूसरी मंजिल पर सुबह आठ बजकर 45 मिनट पर आग लगने की घटना की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की छह गाड़ियों को तत्काल सेवा में लगाया गया.

Read More: Kia EV6 Launch Date: जून में लॉन्च होने वाली किआ की पहली इलेक्ट्रिक कार 60 तक हो सकती है कीमत, जानिए खासियत

साथ ही फायर स्टेशन अस्पताल के बहुत करीब होने के कारण दमकल की गाड़ियां कुछ ही समय में मौके पर पहुंच गईं और महज 10 मिनट में आग पर काबू पा लिया गया. अधिकारियों के मुताबिक, “यह लिफ्ट रूम के एक इन्वर्टर और एक स्टेबलाइजर में मामूली आग थी और इसे सुबह 8.55 बजे बुझा दिया गया.” (Fire in Delhi’s Safdarjung)

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार सुबह सफदरजंग अस्पताल और मक्कड़ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में आग लगने की दो घटनाएं हुईं लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ.

Read More: Japanese Man Dog Transformation: कुत्ते के जैसा दिखने के लिए जापान के इस आदमी ने खर्चकर डाले 12 लाख रुपए, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

पढ़िए मनोरंजन की बेहतरीन खबरें और सारे अपडेट: Mirzapur Season 3 Update: जल्द ही आने वाला है मिर्जापुर का 3 सीजन, कहानी में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट मुन्ना भैया की होगी वापसी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top