Prithviraj Film Trailer Release: 3 जून को बड़े पर्दे पर दिखाई देगी पृथ्वीराज चौहान की गौरव गाथा, ट्रेलर में दिखाई दी अक्षय कुमार की बेहतरीन अदाकारी

Prithviraj Film Trailer Release: यशराज बैनर के तले बनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का फैन काफी दिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पहली बार भारत कीपूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली है. पृथ्वीराज चौहान अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं, जिसमें अक्षय कुमार भारत के चक्रवर्ती सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रोल में दिखाई देंगे. हाल ही में 9 मई को इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. जिसमें आपको अक्षय कुमार के साथ-साथ मानुषी छिल्लर, और सोनू सूद भी दिखाई देंगे.

पृथ्वीराज के रोल में छा गए अक्षय कुमार (Prithviraj Film Trailer Release)

‘पृथ्वीराज’ फिल्म की कहानी भारत के चक्रवर्ती सम्राट पृथ्वीराज चौहान के ऊपर आधारित है. जिसके ट्रेलर में उनके जीवन के साथ-साथ संयोगिता के संग उनके प्रेम प्रंसग और मोहम्मद गौरी के साथ तराइन के क्षेत्र में हुए युद्ध को भी दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार को पृथ्वीराज के रोल में फैन काफी खुश दिखाई दिए, क्योंकि अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज की भूमिका में अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है.

Read More: Pathan Release Date Hindi: अगले साल इस दिन को रिलीज होगी पठान, रॉ एजेंट के रोल में दिखाई देंगे शाहरुख

संयोगिता के रोल में सफल दिख रहा मानुषी छिल्लर का बॉलीवुड डेब्यू

Prithviraj Film Trailer Release: अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में उनकी पत्नी के रोल में मानुषी छिल्लर भी दिखाई देंगी. मानुषी छिल्लर पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी है और वो इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है. ट्रेलर में उनकी एक्टिंग को देखकर ये कहा जा सकता है कि संयोगिता के रोल में मानुषी छिल्लर काफी बेहतरीन लग रही है. साथ ही उनका बॉलीवुड डेब्यू भी सफल कहा जा सकता है.

ये बेहतरीन कलाकार भी दिखाई देंगे फिल्म में (Prithviraj Film Cast)

पृथ्वीराज फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद कवि चंदबरदाई के रोल में, तो संजय दत्त काका कान्हा के रोल में दिखाई देंगे. साथ ही मानव विज इस फिल्म में सुल्तान मोहम्मद गौरी और आशुतोष राणा इस फिल्म में जयचंद के रोल में दिखाई देंगे.

Read More: Money Heist Korean Version: करैक्टर से लेकर नाम तक नेटफ्लिक्स वालों ने कोरियन वर्जन में किए हैं ये बड़े बदलाव

युद्ध का है बेतरीन सीन (Prithviraj Film Trailer Release)

पृथ्वीराज के ट्रेलर में राजा पृथ्वीराज और मोहम्मद गौरी के बीच हुए 1191 और 1192 के युद्धों को भी दिखाया गया है. जिसके लिए बेहतरीन सीन और कास्टिंग की झकल दिखाई गयी है. फिल्म में एक दमदार एक्शन सीन भी दर्शकों को देखने को मिलेगा.

3 जून को आ रही है फिल्म (Prithviraj Film Release Date)

पृथ्वीराज को 3 जून 2022 को थिएटर में रिलीज किया जाएगा. इससे पहले ये फिल्म दिवाली 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसके रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था. आखिरकार ये फिल्म 3 जून को नजदीकी सिनेमाघरों में दिखने को मिल सकती है.

read More: Scary Paranormal Facts: आखिर भूत प्रेत रात के समय ही क्यों दिखाई देते हैं? जानिए क्या है रहस्य

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top