Pathan Release Date Hindi: अगले साल इस दिन को रिलीज होगी पठान, रॉ एजेंट के रोल में दिखाई देंगे शाहरुख

Pathan Release Date Hindi: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले 3 सालों में कई फिल्में रिलीज हुई, जिसमें में कई फिल्में फ्लॉप रही, तो कुछ ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. मगर बीते तीन सालों में बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन से काफी दूर रहे. उनकी एक भी फिल्म इन बीते तीन सालों में रिलीज नहीं हुई.

ऐसे में उनके कई फैन सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है. साथ ही उनकी अलगी फिल्म पठान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि तीन सालों बाद आखिरकार शाहरुख खान पठान से इंडस्ट्री में अपनी वापसी के लिए तैयार है. पठान फिल्म शाहरुख के लिए टर्निंग पॉइंट हो सकता है, क्योंकि इससे पहले साल 2018 में आयी फिल्म जीरो फ्लॉप रही थी. ऐसे में शाहरुख कौन को इस फिल्म से काफी ज्यादा उमीदें हैं.

Read More: Money Heist Korean Version: करैक्टर से लेकर नाम तक नेटफ्लिक्स वालों ने कोरियन वर्जन में किए हैं ये बड़े बदलाव

25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी Pathan (Pathan Release Date Hindi)

पठान फिल्म का ऑफिसियल रिलीज डेट मेकर्स और डायरेक्टर ने बुक कर लिया है, ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को थिएटर में रिलीज होगी. पठान फिल्म को लेकर नवंबर 2020 में पहली बार घोषण की गई थी. पठान फिल्म में शाहरुख खान एक दमदार लुक में दिखाई देंगे.

Pathan में विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे जॉन अब्राहम (Pathan Release Date Hindi and Cast)

Pathan Release Date Hindi: Pathan शाहरुख खान की दृष्टिकोण से काफी ज्यादा महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है, क्योंकि इससे पहले शाहरुख की ज्यादातर फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पायी थी. ऐसे में Pathan शाहरुख खान के करियर का टर्निंग पॉइंट हो सकता है. इस फिल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम भी मुख्य विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे. साथ ही इस फिल्म में आपको दीपिका पादुकोण और डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देंगी.

pathan release date hindi

Read More: Top 10 Evergreen Romantic Movies Of SRK

रॉ एजेंट Feroz Pathan के रोल में दिखाई देंगे शाहरुख खान (Pathan Story and Role)

Pathan फिल्म में शाहरुख खान के रोल और लुक्स को लेकर काफी ज्यादा हाइप बनी हुई है. शाहरुख खान के फैन इस में उनके रोल को जाने के लिए काफी ज्यादा बेताब है, क्योंकि शाहरुख खान की ये फिल्म बाकि सभी फिल्मों से काफी ज्यादा अलग होने वाली है. ऐसे में शाहरुख के रोल को लेकर हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित है. (Pathan Release Date Hindi)

Pathan में शाहरुख खान रॉ एजेंट फिरोज पठान के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिन्होंने इससे पहले वॉर जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन किया था. इसके अलावा ये शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की साथ में चौथी फिल्म है, जिसमें वो एक बार फिर से ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए दिखाई देंगे.

सलमान खान की होगी जबरदस्त एंट्री (Salman Khan Cameo in Pathan)

Pathan Release Date Hindi: Pathan को लेकर फैन में इस लिए भी उत्साह है, क्योंकि इस फिल्म में इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान की भी एंट्री होने वाली है. सूत्रों के मुताबिक Pathan में सलमान खान एक कैमिया रोल में दिखाई देंगे. साथ ही ये भी हो सकता है कि वो रॉ के एजेंट टाइगर के रोल में ही इस फिल्म में नजर आएंगे. ऐसे में एक ही फिल्म में दो रॉ एजेंट को देखने के लिए हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

Read More: Shahrukh Khan Upcoming Movie: इस साल रिलीज होंगी किंग खान की ये दमदार फिल्में, Pathan में दिखेगा नया लुक

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top