Tom Cruise Doctor Strange 2: क्या सच में Iron-Man के रोल में दिख सकते हैं Tom Cruise, डॉक्टर स्ट्रेंज बचाते हुए आएंगे नजर

Tom Cruise Doctor Strange 2: Doctor Strange in the Multiverse of Madness को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म में जहां एक तरफ लोग डॉक्टर स्ट्रेंज के नए रूप और मल्टीवर्स को लेकर काफी ज्यादा आश्चर्यचकित है, तो वहीं दूसरी तरफ से इसमें मार्वल यूनिवर्स के कई सारे करैक्टर की एंट्री ने भी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा माहौल बना दिया है.

Tom Cruise Doctor Strange 2: डॉक्टर स्ट्रेंज के दूसरे पार्ट में मार्वल यूनिवर्स से वांडा-विज़न वेबसीरीज से वांडा यानी एलिज़ाबेथ ओल्सेन के आ जाने से इस फिल्म को लेकर फैन के बीच काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है. इसके अलावा Doctor Strange in the Multiverse of Madness से टॉम क्रूज की मार्वल यूनिवर्स में एंट्री की न्यूज़ भी बिग्गेस्ट बज क्रिएट कर रही है.

Read More: Doctor Strange 2 Hindi: 6 मई को रिलीज हो रही है Doctor Strange in the Multiverse of Madness, अपने ही हमशक्ल से लड़ते हुए दिखाई देंगे Benedict Cumberbatch

ऐसा कहा जा रहा है मिशन इम्पॉसिबल फ्रेंचाइजी में Ethan Hunt से फेमस हॉलीवुड के एक्शन किंग टॉम क्रूज इस फिल्म में एक मेजर रोल में देखे जा सकते हैं. Doctor Strange in the Multiverse of Madness में टॉम क्रूज की एंट्री आयरनमैन की भूमिका में होने वाली है.

Tom Cruise बनेंगे नए Iron-Man (Tom Cruise Doctor Strange 2)

मार्वल यूनिवर्स के सबसे ज्यादा पसंदीदा और महत्वपूर्ण करैक्टर आयरनमैन को शायद ही कोई भूल सकता है. आयरनमैन का रोल पूरे एवेंजर फ्रेंचाइज में काफी अहम है, जिसे हॉलीवुड के सबसे चहिते एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने निभाया था. आयरनमैन के रोल में रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने एक अलग पहचान बनायी है, साथ ही रॉबर्ट डाउनी जूनियर की आयरनमैन सीरीज ने ही मार्वल यूनिवर्स को काफी फेमस किया है.

मगर एवेंजर एंडगेम में टोनी स्टार्क के मरने वाला सीन काफी ज्यादा इमोशनल है. साथ ही फैन को भी ये सीन देख कर काफी ज्यादा दुःख हुआ था, लेकिन अब कहा ये जा रहा है कि शायद Doctor Strange 2 में एक बार फिर से आयरनमैन को लाया जा सकता है. बशर्ते उसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर की जगह टॉम क्रूज इस भूमिका को करते हुए दिखाई देंगे.

फिल्म में इस मोड़ पर धमाकेदार एंट्री करेंगे टॉम क्रूज

जैसा की Doctor Strange in the Multiverse of Madness के ट्रेलर में दिखाया गया है कि डॉक्टर स्ट्रेंज इस फिल्म में मल्टीवर्स का गेट ओपन कर देगा और एक पैरेलल यूनिवर्स की कहानी इस फिल्म में देखने को मिलेगी. जहां से ही फिल्म में वांडा के साथ-साथ मार्वल यूनिवर्स के कई और सुपरहेरो और विलन्स की एंट्री होगी. ठीक यहीं से से ही फिल्म के क्लाइमेक्स में टॉम क्रूज आयरनमैन की भूमिका में प्रवेश कर सकते हैं और वो नकली डॉक्टर स्ट्रेंज से असली डॉक्टर स्ट्रेंज को बचाने का काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं. (Tom Cruise Doctor Strange 2)

Read More: Tom Cruise Upcoming Movies: मिशन इम्पॉसिबल से लेकर टॉप गन 2 तक ये हैं टॉम क्रूज की आने वाली फिल्में

अभी तक नहीं हुई है आधिकारिक पुष्टि

हालांकि फिल्म में टॉम क्रूज की एंट्री और आयरनमैन के रोल को लेकर अभी तक कोई अधिकारी पुष्टि नहीं हुई है. साथ ही टॉम क्रूज ने भी अपने मार्वल डेब्यू को लेकर कुछ बात नहीं की है. ऐसा इसलिए भी हो सकता है कि इससे शायद फिल्म कर क्रेज डाउन हो जाएगा और इस बात को ध्यान में रखते हुए शायद अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं है. अब ऐसे में देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म में टॉम क्रूज आयरनमैन के किरदार में दिखाई देते हैं या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा. Doctor Strange in the Multiverse of Madness 6 मई को थिएटर में ग्लोबली रिलीज होने वाली है और इसकी प्रीबुकिंग भी शुरू हो चुकी है.

Read More: Metaverse in Hindi: क्या है मेटावर्स, जहां आप मना सकेंगे वर्चुअल हनीमून?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top