Doctor Strange 2 Hindi: 6 मई को रिलीज हो रही है Doctor Strange in the Multiverse of Madness, अपने ही हमशक्ल से लड़ते हुए दिखाई देंगे Benedict Cumberbatch

Doctor Strange 2 Hindi: मार्वल यूनिवर्स की सुपरहिट फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज का सीक्वेल 6 मई को वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली है. ये फिल्म सऊदी को छोड़कर विश्व के कई सारे देशों के सिनेमाघरों में आने वाली है. सऊदी में इस फिल्म को LGBTQ के कुछ सीन की वजह से बैन कर दिया गया है. मगर ये फिल्म बाकि के देशों में 6 मई के ही दिन रिलीज होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘Doctor Strange in the Multiverse of Madness’ मार्वल यूनिवर्स के बेहतरीन फिल्म होने वाली है, क्योंकि इसमें पहली बार Benedict Cumberbatch अपने ही हमशक्ल से लड़ते हुए दिखाई देंगे. डॉक्टर स्ट्रेंज का पहला पार्ट साल 2016 में आयी एक ब्लॉकबॉस्टर हिट थी. जिसके बाद से ही दर्शकों के इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था और आखिरकार 6 सालों बाद ये दर्शकों के सामने आने वाली है. (Doctor Strange 2 Hindi)

Read More: James Cameron Avatar Sequels In Cinemacon: जल्द ही रिलीज होने वाला अवतार 2 का ट्रेलर, 16 दिसंबर को आएगी फिल्म

क्या होगी ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ की कहानी (Doctor Strange 2 Hindi)

‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ में आपको मार्वल यूनिवर्स की वेबसीरीज ‘वांडा-विज़न’ और मार्वल की ही स्पाइडरमैन फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘स्पाइडरमैन नो वे होम’ से आगे की कहानी देखने को मिलेगी. साथ ही फिल्म में आपको Benedict Cumberbatch के अलावा वांडा (एलिजाबेथ ओल्सेन) के साथ-साथ स्पाइडरमैन भी दिखाई देंगे. ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ का क्लाइमेक्स सीन और भी मजेदार होने वाला है, क्योंकि इसमें आपको Benedict Cumberbatch यानी डॉक्टर स्ट्रेंज अपने ही हमशक्ल से दो-दो हाथ करते हुए नजर आने वाले हैं. जोकि मल्टीवर्स से आएगा.

Read More: Tom Cruise Upcoming Movies: मिशन इम्पॉसिबल से लेकर टॉप गन 2 तक ये हैं टॉम क्रूज की आने वाली फिल्में

फिल्म के रिलीज से पहले हो चुकी हैं करोड़ों की प्रीबुकिंग (Doctor Strange 2 Hindi)

Benedict Cumberbatch स्टारर ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ का क्रेज काफी लोगों में देखा जा रहा है. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म अपने पहले पार्ट से ज्यादा की कमाई ओपनिंग वाले दिन करने वाली है. दर्शकों में इस फिल्म को लेकर इतना एक्सिटमेंट है कि इसके पहले दिन का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन का अनुमान लगभग 19 करोड़ डॉलर है. ऐसे में ये भी अनुमान है कि ये इस साल आयी ‘द बैटमैन’ का ओपनिंग रिकॉर्ड भी टूटने वाला है.

Doctor Strange in the Multiverse of Madness में दिखाई देंगे मार्वल ये एक्टर

Doctor Strange in the Multiverse of Madness में सिर्फ Benedict Cumberbatch ही नहीं बल्कि मार्वल यूनिवर्स के और भी कई सारे बेहतरीन एक्टर दिखाई देंगे, जिनके साथ से Doctor Strange in the Multiverse of Madness एक कॉम्बो एक्शन और थ्रिलर धमाका साबित होने वाली है. फिल्म में आपको एलिजाबेथ ओल्सेन,पैट्रिक स्टीवर्ट, Benedict Wong, च्‍वेटर एजिफर (Chiwetel Ejiofor), मैड्स मिक्केलसन, Tilda Swinton जैसे बेहतरीन कलाकार आपको पर्दे पर एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं.

Read More: Stranger Things 4 Release Date: डेमोग्रोर्गन की दुनिया में गोते लगाएगा स्ट्रेंजर थिंग्स का सीजन 4, जानें कब होगा रिलीज

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top