James Cameron Avatar Sequels In Cinemacon: जल्द ही रिलीज होने वाला अवतार 2 का ट्रेलर, 16 दिसंबर को आएगी फिल्म

James Cameron Avatar Sequels In Cinemacon: Avatar 2 को लेकर फैन के मन में काफी ज्यादा उत्साह है. हॉलीवुड के टॉप बेस्ट फिल्मों में से अवतार एक है. इसके फर्स्ट पार्ट के साथ ही से इसके सीक्वेल को लेकर ही अटकलें तेज हो गयी थी.

इसके सीक्वेल का इंतजार फैन काफी लंबे समय से कर रहे थे. ऐसे में उनके लिए एक बहुत बड़ी ख़ुशख़बरी है, Avatar 2 इस साल दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली है. फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने हाल ही में इस लेकर दो बड़ी घोषणाएं की है. डायरेक्टर जेम्स कैमरून हॉलीवुड के जाने-माने निर्देशकों में से एक हैं. उन्होंने अवतार के अलावा Titanic और The Terminator जैसी सुपरहिट फिल्मों का सफल निर्देशन किया है.

टीजर रिलीज से पहले किया गया ये बड़ा बदलाव(Avatar 2 Title)

Avatar के डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने हाल ही में इस फिल्म के सीक्वेल के नाम को लेकर ऑफिसियल अनोउसमेंट्स कर दी है, उनके मुताबिक इस फिल्म का नाम अवतार द वे ऑफ वॉटर (Avtar The Way Of Water) है, जो इसी साल थिएटर में रिलीज की जाएगी. इस का ट्रेलर अलगे महीने 6 तारीख को CinemaCon में दिखाया जाएगा. साथ ही इसके ट्रेलर को भी 3D में रिलीज किया जायेगा और रिपोर्ट्स को देखने के लिए चश्मा भी दिया जाएगा. (James Cameron Avatar Sequels In Cinemacon)

Read More: Tom Cruise Upcoming Movies: मिशन इम्पॉसिबल से लेकर टॉप गन 2 तक ये हैं टॉम क्रूज की आने वाली फिल्में

दिसंबर में 16 तारीख को होगी रिलीज (Avatar 2 Release Date)

साथ ही जेम्स कैमरून ने फिल्म के रिलीज डेट को लेकर भी घोषणा की है, उनके मुताबिक Avtar:The Way Of Water, 16 दिसंबर को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इसका पहला पार्ट साल 2009 में आया था, जिसके बाद से ही इसके दूसरे पार्ट को लेकर काम शुरू हो गया था. साथ ही अवतार के मेकर्स ने ये भी कहा है कि वो 23 सितंबर को एक बार फिर से इसके पहले पार्ट को रिलीज करेंगे.

Avtar 2 दिखाई देंगे ये हॉलीवुड एक्टर्स (Avatar Sequels In Cinemacon)

अवतार के दूसरे पार्ट्स में भी वही पहले वाले एक्टर दिखाई देंगे. अवतार 2 में जोई सल्दाना, स्टीफन लांग, केट विंसलेट, सैम वर्थिंगटन, विन डीजल, क्लिफ कर्टिस लीजड, एडी फाल्को मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. साथ ही इस पार्ट की कहानी पुराने वाले पार्ट्स से काफी ज्यादा अलग होगी.

Read More: Salaar Release Date: क्या KGF Chapter 2 से भी बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी प्रभास की Salaar, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Avtar:The Way Of Water में दिखाई जाएगी नई कहानी (Avatar 2 Story)

Avtar: The Way Of Water की कहानी अवतार के पहले पार्ट्स से काफी ज्यादा अलग होगी. इसमें कहानी काफी आगे की दिखाई जाएगी और साथ में इस फिल्म में वॉटर मैमल्स जैसे व्हले आदि समुद्री जीव दिखाई देंगे.

साथ ही आपको जानकर हैरानी होगी की इसके Avtar: The Way Of Water को बनाने में 1900 करोड़ का बजट लगाया गया है, जबकि इसके पहले पार्ट को 1800 करोड़ में बनाया गया था और इस फिल्म 20 हजार 368 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइल्ड कलेक्शन किया था.

Read More: ‘Avatar 2’ Footage Astonishes Audience at CinemaCon

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top