Salaar Release Date: क्या KGF Chapter 2 से भी बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी प्रभास की Salaar, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Salaar Release Date: प्रभास के करियर में चार चांद लगाने वाली और उनको पैन इंडिया का सुपरस्टार बनाने का श्रेय एसएस राजमौली द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली थी. इस फ्रेंचाइज के दोनों पार्ट काफी ज्यादा हिट रहे थे. इसके अलावा इसके दूसरे पार्ट यानी Baahubali 2: The Conclusion ने एक नया रिकॉर्ड बनाया था.

इस फिल्म ने ग्लोबली ₹17.065 billion की कमाई की थी. लेकिन ये भी एक हकीकत है कि बाहुबली के बाद रिलीज हुई प्रभास की अब तक की फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. फिर चाहे वो साहो हो या फिर राधे श्याम, ये दोनों ही फिल्में हाई बजट में बनाई गयी थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये बहुत बड़ी डिजस्टर साबित हुई.

Salaar Release Date: इन दोनों में से कोई भी फिल्म उस तरह से रोमांच नहीं बांध पायी, जैसी बाहुबली ने बनाई थी. ऐसे में अब सिर्फ एक ही फिल्म है जो शायद प्रभास के करियर को एक बार फिर से संभाल सके और वो है सालार. जो संभवता इस साल के अंत तक रिलीज हो जाए.

Salaar प्रभास के लिए क्यों है खास

Salaar Release Date: अब सभी जानते है कि KGF Chapter 2 इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है, और इसने ओपनिंग के मामले में बाहुबली के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. तो वहीं दूसरी तरफ प्रभास की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पर रही हैं. ऐसे में Salaar प्रभास के लिए एक टर्निंग पॉइंट हो सकती है. साथ ही सबसे खास बात ये हैं कि Salaar की कहानी को स्पेशली प्रभास के लिए ही लिखा है. इसके अलावा इस फिल्म का भी निर्देशन प्रशांत नील ही करने वाले हैं. प्रशांत नील ने ही KGF के दोनों पार्ट्स का सफल निर्देशन किया है. ऐसे में ये कहा जा रहा है कि फिल्म Salaar प्रभास के लिए काफी ज्यादा खास होने वाली है.

Read More: KGF 3 Release Date: इस दिन को रिलीज होगी KGF 3, रॉकी भाई करेंगे दमदार वापसी

पहली कन्नड़ फिल्म होगी Salaar, जिसमें प्रभास मुख्य रोल में दिखाई देंगे

इस फिल्म की एक खासियत ये भी हैं कि पहली बार प्रभास और प्रशांत एक दूसरे के साथ काम करने वाले हैं. इसके अलावा ये फिल्म कन्नड़ फिल्म है जिसमें प्रभास कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग कन्नड़ के साथ-साथ तेलुगु में भी हो रही है.

दिसंबर 2020 में हुई थी Salaar को लेकर अनाउंसमेंट (Salaar Release Date)

Salaar के प्रोडक्शन के बारे में सबसे पहली आधिकारिक घोषणा दिसंबर 2020 में इसके पोस्टर के साथ हुई थी. इस फिल्म के पोस्टर में प्रभास को जबरदस्त लुक में दिखाया गया था. रिपोर्ट्स की माने तो Salaar एक गैंगेस्टर सागा मूवी मानी जा रही है. जिसमें प्रभास के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री के कई सारे बड़े चेहरे देखने को मिलेंगे.

Salaar में दिखाई देंगे ये दिग्गज अभिनेता (Salaar Star Casts)

Salaar में भले ही प्रभास मुख्य रोल में दिखाई देंगे, लेकिन उनके साथ ही साउथ इंडस्ट्री के और भी दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेस भी दिखाई देंगे. अगर हम Salaar के स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रोल में आपको श्रुति हसन दिखाई देंगी. इनके अलावा Salaar में पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू भी दिखाई देंगे.

कब रिलीज होगी Salaar (Salaar Release Date)

पहले ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से इसके रिलीज डेट को टाल दिया गया है और अब फिल्म साल 2023 में रिलीज की जाएगी. सूत्रों के अनुसार सालार फिल्म की शूटिंग के लिए डार्क सेंट्रिक थीम (डीसीटी) तकनीक का इस्तेमाल किया, जिससे यह ऐसा करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई. इस फिल्म में डार्क कलर पैटर्न का प्रयोग किया गया है.

Read More: Nasa Aliens Alert: नासा के इस कदम से धरती पर मचेगी तबाही, एलियंस कर सकते हैं बड़ा अटैक

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top