KGF 3 Release Date: इस दिन को रिलीज होगी KGF 3, रॉकी भाई करेंगे दमदार वापसी

KGF 3 Release Date: प्रशांत नील के निर्देशन में बनी KGF Chapter 2 इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबॉस्टर हिट फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म ने एसएस राजमौली की बाहुबली के भी ओपनिंग रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. KGF Chapter 2 में दमदार कास्ट के साथ-साथ बेहतरीन एक्शन सीन ने लोगों को काफी ज्यादा आकर्षित किया.

KGF 3 Release Date: यश-स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 अब हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में 70 देशों में, दुनिया भर में 12,000 से अधिक स्क्रीन पर चल रहा है. गुरुवार को फिल्म की शुरुआत के कुछ घंटों बाद, एक्शन थ्रिलर ने बॉक्स ऑफिस (14 अप्रैल) पर बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. KGF Chapter 2 के रिलीज होने के बाद से ही ट्विटर पर केजीएफ 3 (KGF 3) ट्रेंड कर रहा है. साथ ही ऑफिशियली ये भी चर्चा है कि इसके तीसरे पार्ट का प्रोडक्शन तेजी से चालु है और संभवता अगले साथ ये फिल्म एक बार फिर से थिएटर में हिट करेगा.

Read More: KGF 2 Rocky Bhai: कभी घर से 300 रुपए लेकर भागे थे यश,आज बन गए हैं देश के Rocky Bhai

KGF 3 Release Date

KGF 3 को लेकर इस लिए भी काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है क्योंकि KGF Chapter 2 की एंडिग जहां पर हुआ है, वहीं से ही KGF 3 का नींव पड़ गई थी. फिल्म में जिस तरह से ये दिखाया गया है कि रॉकी भाई अभी भी जिन्दा है, वहीं से ही KGF Chapter 3 की कहानी रची जाएगी. KGF 3, प्रशांत नील के अबतक की सुपरहिट फ्रेंचाइज का अंतिम पार्ट होगा. इसके साथ ही KGF की पूरी कहानी ख़त्म होगी.

KGF 3 Cast News

हालांकि ये देखना काफी दिलचस्प होगा की KGF 3 में कौन कौन से दिग्गज अभिनेता देखने को मिलेंगे, क्योंकि अभी तक KGF 3 के कास्ट को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. जैसा की हमें KGF Chapter 2 दमदार विलेन के रूप में बॉलीवुड के खलनायक यानी संजू बाबा को कास्ट किया गया था. इस फिल्म में रवीना टंडन को एक दमदार भूमिका में देखा जा सकता है. ऐसे में KGF Chapter 3 को लेकर काफी ज्यादा उत्साह लोगों में है कि इस बार यश के विरुद्ध कौन से दमदार एक्टर को विलेन की भूमिका में कास्ट करेंगे.

कब होगी KGF 3 रिलीज

KGF Chapter 3 को लेकर अभी तक किसी भी प्रकार की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इसके प्रोडक्शन को लेकर ख़बरें काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं. सूत्रों के अनुसार KGF 3 का प्रोडक्शन तेजी से शुरू हो गया है. साथ ही इस फिल्म के बजट और कास्ट को लेकर अभी भी कई सारी न्यूज़ आनी बाकि है. अब ये देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा कि ये फिल्म कब तक दर्शकों के बीच में आती है.

Read More: KGF 3 Release Date: जल्द आ सकती है केजीएफ चैप्टर 3, जानिए क्या हुई है ऑफिशियल अनाउंसमेंट

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top