Tom Cruise Upcoming Movies: मिशन इम्पॉसिबल से लेकर टॉप गन 2 तक ये हैं टॉम क्रूज की आने वाली फिल्में

Tom Cruise Upcoming Movies: टॉम क्रूज हॉलीवुड ही नहीं दुनिया के उन गिने-चुने अभिनेताओं में से एक है, जो अपने जीवन के 50वें पड़ाव में आने के बाद भी लगातार एक से बढ़कर एक एक्शन फिल्मों बतौर मुख्य अभिनेता दिखाई देते हैं. टॉम क्रूज हॉलीवुड इंडस्टी के ऐसे बेहतरीन एक्टर है, जो एक्शन सीन करने के लिए कभी पीछे नहीं हटते और वो किसी भी प्रकार के बॉडी डबल का भी इस्तेमाल नहीं करते हैं. मिशन इम्पॉसिबल फॉलआउट की शूटिंग के दौरान एक सीन को करते समय टॉम क्रूज की एड़ी भी टूट गयी थी, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने उस पूरे सीन को कम्पलीट किया था. यही जज्बा और डेडिकेशन उनके अंदर के पैशन को दिखाती और ये साबित भी करती है कि ‘एज आर जस्ट ए नंबर.’

Left to right: Director Christopher McQuarrie, B Camera/Steadicam Operator Marcus Pohlus and Tom Cruise (right) on the set of MISSION: IMPOSSIBLE – FALLOUT, from Paramount Pictures and Skydance.

Tom Cruise Upcoming Movies: मिशन इम्पॉसिबल सीरीज फॉलआउट के बाद से हॉलीवुड के हैंडसम हंक और एक्शन किंग के नाम से मशहूर टॉम क्रूज को उनके फैन ने बड़े पर्दे पर नहीं देखा. मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की फॉलआउट साल 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद कोरोना की वजह से टॉम क्रूज की कई सारी फिल्में पेंडिग में ही रही. मगर अब टॉम क्रूज के फैन के लिए काफी ज्यादा खुशखबरी आने वाली है, क्योंकि टॉम क्रूज की कई सारी फिल्में बैक-टू बैक आने वाली है. आज हम आपको टॉम क्रूज की आने वाली फिल्मों और उनकी रिलीज डेट के बारे में बताने जा रहे हैं.

Read More: Robert Downey Jr: कभी जेल में बर्तन धोते थे रॉबर्ट डाउनी जूनियर आज है सुपरस्टार, पिता ने 8 साल की उम्र में लगाई थी ड्रग्स की लत

मिशन इम्पॉसिबल 7 (Mission Impossible 7, Tom Cruise Upcoming Movies)
टॉम क्रूज की सबसे ज्यादा चर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म है मिशन इम्पॉसिबल सीरीज का अलग पार्ट. अभी तक इन ब्लॉकबॉस्टर हिट फ्रेंचाइज के कुल 6 पार्ट आ चुके हैं. इसका 6 पार्ट मिशन इम्पॉसिबल फॉलआउट साल 2018 में आयी थी. जिसमें टॉम क्रूज के साथ-साथ हेनरी कैविल नजर आए थे. अब इसका सातवां पार्ट 14 जुलाई साल 2023 में आएगी. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा उत्साह है.

मिशन इम्पॉसिबल 8 (Mission Impossible 8)
मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की दोनों फिल्मों 7 और 8 दोनों की शूटिंग एक साथ हो रही है. ऐसे में ये दोनों फिल्म एक साल के आगे-पीछे आने वाली है. टॉम क्रूज के सभी फैन को ऐसे में पोस्ट कोविड दोहरी स्वगात मिलने वाली है. मिशन इम्पॉसिबल 8 संभवतः साल 2024 में आने वाला है.

Top Gun: Maverick (Tom Cruise Upcoming Movies)
साल 1986 में आयी फिल्म टॉप गन टॉम क्रूज की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. ऐसे मेंइतने सालों बाद एक बार फिर से इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है. जिसको Top Gun: Maverick नाम से रिलीज किया जाएगा और ये फिल्म शायद इसी साल मई के महीने में आ जाएगी. Top Gun की कहानी एक पायलट के ऊपर बेस्ड है, जिसको एक मिशन की कमांड की दी जाती है.

लूना पार्क (Luna Park)
मिशन इम्पॉसिबल और टॉप गन के अलावा टॉम क्रूज की एक साइंस फिक्शन मूवी “Luna Park” के नाम से भी आने वाली है. इस फिल्म में एलियन के द्वारा मैसिव वॉर को दिखाया जाएगा और इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक फाइनल नहीं हुआ है.

Check On YouTube

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top