Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Review: भूल भुलैया 2 का टीजर हुआ रिलीज, भूत भगाने वाले के रोल में दिखाई दिए कार्तिक आर्यन

Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Review: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल-भुलैया 2 का टीजर आज रिलीज कर दिया गए है. इस फिल्म की कास्टिंग सबसे पहले 19 अगस्त 2019 में हुई थी. इसके बाद कोविड-19 की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा उत्साह था और अब आखिरकार ये फिल्म इसी साल 20 मई की आने वाली है.

53 सेकेंड का है ये टीजर (Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Review)
Bhool Bhulaiyaa 2 का टीजर कुल 53 सेकेंड का है, जिसकी शुरुआत उसी हवेली से होती है, जहां से पिछले पार्ट की दास्तान शुरू हुई थी. टीजर में आपको पुरानी हवेली का ताला टूटता हुआ दिखाई देगा. साथ इस दरवाजे के उस तरफ एक आत्मा भी दिखाई देगी. टीजर के अगले भाग में कार्तिक आर्यन के साथ राजपाल याद एक बेहतरीन रोल में दिखाई देते हैं. टीजर में कार्तिक आर्यन को भूत भगाने वाले बाबा के रूप में देखा जा सकता है.

Read More: KGF 2 Rocky Bhai: कभी घर से 300 रुपए लेकर भागे थे यश,आज बन गए हैं देश के Rocky Bhai

कैसी है टीजर की सिनेमेटोग्राफी?
अगर हम सिनेमेटोग्राफी के नजरिए से इस टीजर की बात करें तो इसको बेहतरीन ढंग से फिल्माया गया है. साथ ही इस टीजर में आपको प्रॉपर एक हॉन्टेड फिल्म का पूरा नजारा दिखाई देगा.

Read More: Ranbir Alia Wedding: आलिया से पहले रणबीर इन 11 हसीनों को कर चुके हैं डेट, यहां देखिए रणबीर की पुरानी गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट

Bhool Bhulaiyaa 2 की स्टारकॉस्ट
Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इनके अलावा इस फिल्म में कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, मनोज जोशी और जॉनी लीवर जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं.

Also Read: Alia Ranbir Wedding: आखिर कैसे शुरू हुई थी रणबीर और आलिया की प्रेम कहानी? बड़ा रोचक है किस्सा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top