IPL 2022 Hot Anchors: आईपीएल में जलवा बिखेरती नजर आएंगी ये हॉट एंकर्स, मयंती लैंगर की होगी वापसी

IPL 2022 Hot Anchors: इस साल आईपीएल सीजन 15 का आगाज 26 मार्च दिन रविवार को होने वाला है, जिसको लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा हैं. साथ ही इस साल का आईपीएल सीजन काफी ज्यादा खास होने वाला है, क्योंकि इस बार आईपीएल में कुल 10 टीमें हिस्सा लेने वाली है. जिनमें से गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स नई टीमें होंगी.

आईपीएल में दर्शकों को काफी ज्यादा उत्साह अपने फेवरेट टीमों और उनके बेहतरीन खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन को देखने के लिए होती है. साथ ही आईपीएल में चार चांद लगाने का काम ग्राउंड पर मौजूद खूबसूरत और हॉट एंकर्स भी होती है, जो इस पूरे खेल को और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बना देती है. दर्शकों की पूरी नजरें इन खूबसूरत एंकर्स पर ही गड़ी रहती हैं.तो चलिए जानते हैं कि इस साल कौन-कौन सी खूबूसरत एंकर्स आईपीएल में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

IPL 2022 Hot Anchors Lists:

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan): संजना गणेशन पुणे की रहने वाली है और उनका जन्म 6 मई 1991 में पुणे में ही हुआ था. संजना गणेशन ने बिशप्स स्कूल से अपनी स्कूल की पढ़ाई की थी. साथ ही उन्होंने सिम्बायोसिस इंस्टिट्यूट ऑफ टेकनोलॉजी से इंजीनियरिंग से ग्रेजुएशन किया है. संजना गणेशन इंडियन फास्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह की पत्नी है. दोनों ने 15 मार्च 2021 को शादी की थी.

sanajan ganeshan

Read More: IPL 2022: Top 10 Most Expensive Player In IPL History (आईपीएल इतिहास के 10 सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी)

मयंती लैंगर (Mayanti Langer): IPL के पिछले दो सीजन से दूरी बनाने वाली मयंती लैंगर इस सीजन से ग्राउंड प्र बतौर एंकर अपनी वापसी कर सकती है. मयंती लैंगर टीवी की जानी-मानी होस्ट और स्पोर्ट्स एंकर है. साथ ही मयंती लैंगर भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी है.

mayanti langer

Neroli Meadows (नेरोली मीडोज): नेरोली मीडोज एक फेमस और बेहद खूबसूरत ऑस्ट्रेलियाई टीवी प्रेजेंटर, स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट और स्पोर्ट्स कमेंटेटर है. जो हालफिहल में सुनील गावस्कर और केविन पीटरसन के IPL में होस्टिंग करती हुई नजर आ रही है. नेरोली मीडोज ने ऑस्ट्रेलिया में फुटबॉल और बास्केटबॉल मैचों में भी होस्टिंग का काम किया है.

neroli meadows

तान्या पुरोहित (Tanya Purohit): तान्या पुरोहित उत्तराखंड की रहने वाली है. साथ ही तान्या पुरोहित ने गढ़वाल यूनिवर्सिटी से एमए इन मास कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुशन किया है. IPL सीजन 15 में तान्या पुरोहित स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर एंकरिंग करती हुई नजर आएंगी.

Tanya-Purohit

नशप्रीत सिंह (Nashpreet Singh): आईपीएल के इस सीजन खूबसूरत और हॉट एंकर्स के लिस्ट में नशप्रीत सिंह भी शामिल होंगी. नशप्रीत सिंह का जन्म 1998 में फिजी में हुआ था. साथ ही नशप्रीत सिंह मेलबर्न और ऑस्ट्रेलिया में पली-बढ़ी है. नशप्रीत सिंह ने मेलबर्न यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है और साल 2014 में बतौर एंकर अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने स्ट्रिंग नाम की शार्ट फिल्म में भी काम किया है.

nashpreet singh

Check On YouTube

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top