Sunny Leone: पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड की बेबी डॉल कैसे बन गयी सनी लियोनी? ये है इसके पीछे की कहानी

Sunny Leone: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेबी डॉल के नाम से मशहूर सनी लियोनी को हर कोई जानता है. उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. साथ ही सनी लियोनी अपनी खूबसूरती और मनमोहक आदाओं की वजह से फैंस और सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है. हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें उन्हें काफी ज्यादा चोट लगी हुई है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि सनी लियोनी के पैरों में चोट लगी है और उनके होंठ भी फट गए है. सनी लियोनी के इस वीडियो को अबतक 13 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद लोगों ने खूब सारे कमेंट कर डालें, लोगों को उनकी फिक्र होने लगी.

Sunny leone

दरअसल सनी लियोनी (Sunny Leone) एमएक्स प्लेयर की वेबसीरीज अनामिका में बतौर रॉ की एजेंट काम किया है और ये वीडियो उसी वेबसीरीज का एक हिस्सा है. जिसे सनी ने अपने सोशल मीडिया से शेयर किया. आज भले ही सनी लियोनी बॉलीवुड की बेहतीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं लेकिन सनी लियोनी का एडल्ट इंडस्ट्री से काफी पुराना नाता रहा है. उन्होंने बतौर पोर्नस्टार एडल्ट इंडस्ट्री में काफी समय तक काम किया था. आज हम आपको सनी लियोनी के एडल्ट इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के सफर के बारे में बताने जा रहे हैं.

Read More: अनुपम खेर ने बताया आखिर क्यों नहीं हुआ था कपिल के शो पर The Kashmir Files का प्रमोशन

कैसे पहुंची थी सनी लियोनी पोर्न इंडस्ट्री में? (Sunny Leone in porn industry)
सनी लियोनी की निजी जीवन पर बनी वेबसीरीज करणजीत कौर काफी ज्यादा फेमस हुई थी. इसमें सनी लियोनी की जिंदगी से जुड़े हर एक पहलू को बारीकी से दिखाया गया है. सनी लियोनी का जन्म 13 मई 1981 को कनाडा में एक सिख फैमिली में हुई थी. सनी के पास अमेरिकन सिटीजनशिप है. सनी लियोनी का असली नाम करणजीत कौर वोहरा है. एडल्ट इंडस्ट्री में आने से पहले सनी लियोनी एक जर्मन बेकरी में काम करती थी. बाद में सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था और साल 2010 सनी लियोनी का नाम टॉप 12 पोर्नस्टार में सबसे ऊपर था.

जिस्म 2 से किया था बॉलीवुड में एंट्री
एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सनी लियोनी ने साल 2012 पूजा भट्ट की एरॉटिक फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में सनी लियोनी के साथ रणदीप हुड्डा भी दिखाई दिए थे. इस फिल्म के बाद से सनी लियोनी ने मेनस्ट्रीम इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस काम किया. सनी ने जैकपॉट, एक पहेली लीला और रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम किया था.

SUNNY LEONE

इस गाने से बन गयी बेबी डॉल
फिल्मों के अलावा सनी ने कई सारे म्यूजिक एल्बम में भी काम किया. साथ ही सनी लियोनी ने शाहरुख खान की फिल्म रईस में लैला मैं लैला सांग पर आइटम नंबर किया था. जो लोगों के बीच काफी फेमस है. मगर सनी लियोनी को बॉलीवुड में बेबी डॉल का नाम साल 2014 में आयी फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के सांग बेबी डॉल से मिला. इस सांग के बाद लोग सनी लियोनी के दीवाने हो गए और उन्हें बॉलीवुड का बेबी डॉल बना दिया.

Subscribe Our YouTube Channel : Articles Daily YouTube

2 thoughts on “Sunny Leone: पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड की बेबी डॉल कैसे बन गयी सनी लियोनी? ये है इसके पीछे की कहानी”

  1. Pingback: Sarkari Naukri: अगर आप भी पाना चाहते हैं सरकारी नौकरी तो अभी करिए आवेदन, उत्तराखंड और राजस्थान में निकली है

  2. Pingback: Sunny Leone Biography: कभी नर्स बनने का सपना देखती थीं सनी लियोन, जानिए कैसे बनीं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा - The Viral Po

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top